अमरावती: BJP के प्रवक्ता सुधीश रामभट्ला ने कहा कि चुनाव के नजदीक आते ही चंद्रबाबू ने अपना राजनीतिक पैंतरा बदल दिया है। विशेष राज्य के दर्जे की बजाय विशेष पैकेज की मांग करने वाले चंद्रबाबू नायडू अब 'यू' टर्न लेते हुए विशेष राज्य के दर्जे का राग आलाप रहे हैं। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आंध्र प्रदेश दौरे के बाद चंद्रबाबू बैचेन हो रहे हैं। राज्य के लोगों के प्रति कल्याण का ढोंग करते हुए चंद्रबाबू अब आंदोलन कर रहे हैं।

प्रवक्ता सुधीश कहा कि चंद्रबाबू ने केंद्र द्वारा जारी राशि का दुरुपयोग किया है। सरकारी खर्च से दिल्ली में आंदोलन किया। विशाखापट्नम में रेलवे जोन की मांग की। दिल्ली में आंदोलन के दौरान सरकारी राशि से होटल बुक किये। सुधीश ने आरोप लगाया कि चंद्रबाबू स्वार्थ की राजनीति कर रहे हैं। लोगों फिर एक बार प्रलोभन दे कर गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:

चंद्रबाबू की दीक्षा ने कौरवों की सेना की याद दिलाई : IYR

BJP के प्रवक्ता ने याद दिलाया कि सुजना चौधरी ने भी राज्य को विशेष दर्जे की बजाय विशेष पैकेज की मांग पर जोर दिया। तत्काल के नीति आयोग में 11 राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल थे। इसके बावजूद चंद्रबाबू ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने का मुद्दा नहीं उठाया गया।

सुधीश ने कहा कि चंद्रबाबू ने BJP के साथ गठबंधन के दौरान कई घोषणाएं की थी। प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद कहा था। अब चंद्रबाबू नया आलाप की रट लगा रहे हैं।