हैदराबाद: आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के राज्यपाल ESL नरसिम्हन से मुलाकात कर फर्जी मतदाताओं की जानकारी दी। तत्पश्चात उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश की मतदाता सूची में फर्जी मतदाताओं की विस्तृत रूप से जानकारी दी गई। शिकायत में उन्होंने कहा कि प्रदेश की मतदाता सूची में लगभग 59 लाख फर्जी मतदाता हैं। इन फर्जी मतदाताओं के नाम सूची से हटाने की आवश्यकता है।

YS जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि सत्ता की आड़ में सर्वे के नाम पर लोगों की मंशाओं की जानकारी ली जा रही है। इसकी जानकारी उन्होंने सबूतों के साथ राज्यपाल को पेश की। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ दल पुलिस विभाग का उपयोग अपनी स्वार्थ की राजनीति के लिए कर रहा है।

इसे भी पढ़ेें:

जाली वोटर्स मामले को लेकर राज्यपाल ESL  नरसिम्हन से मिले YS जगन मोहन रेड्डी

YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष ने उदाहरण देते हुए कहा कि किसी व्यक्ति की हत्या कर उसकी हत्या के विरोध में अनशन करना, कैसा लगता है। चंद्रबाबू का अनशन कुछ इसी उदाहरण की तरह है। विशेष दर्जा नहीं मिलने के लिए चंद्रबाबू ही जिम्मेदार है। विशेष दर्जे को लेकर चंद्रबाबू ने विधानसभा में मुद्दे पर चर्चा नहीं की। इस मुद्दे पर प्रतिपक्ष के संघर्ष को लेकर चंद्रबाबू का बयान देना शर्मनाक है। उन्होंने विशेष दर्जे की बजाय विशेष पैकेज का मुद्दा उठाया था।