YSRCP के सत्ता में आने पर बढ़ायेंगे पेंशन राशि 2000 से 3000 हजार रुपये: YS जगन मोहन रेड्डी 

तिरुपति में आयोजित ‘समर शंखारावम’ में सभा को संबोधित करते YS जगन मोहन रेड्डी - Sakshi Samachar

तिरुपति: आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी ने आगामी चुनाव में YSR कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने पर पेंशन की राशि 2000 से बढ़ार 3000 रुपये करने का ऐलान किया है। उन्होंने बूथ लेवल समिति के सदस्यों और संयोजकों से कहा कि आगामी चुनाव में चंद्रबाबू प्रलोभन देने का प्रयास कर सकते हैं, ऐसे में उनकी जाल में न फंसने की हिदायद दी।

चित्तूर जिले के तिरुपति में आयोजित 'समर शंखारावम' के दौरान YS जगन मोहन रेड्डी ने आम चुनाव के लिए प्रचार का शंखनाद किया। उन्होंने एक घंटे से भी अधिक समय तक बूथ लेवल नेताओं के साथ समीक्षा की। उन्होंने कहा कि हर 50 या 35 मकानों के लिए एक बूथ समिति का सदस्य बना कर उसे जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। वह हर एक सदस्य की समस्या के समाधान के लिए सहयोग देगा।

इसे भी पढ़ें:

आज तिरुपति से शुरू होगा YS जगन मोहन रेड्डी का ‘समर शंखारावम’, फूकेंगे चुनावी रणनीति का बिगुल

YS जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि आगामी चुनाव के मद्देनजर चंद्रबाबू राजनीतिक पैंतरा बदल रहे हैं। उन्होंने गुमराह करने वाला बजट पेश कर लोगों के साथ एक बार फिर धोखाधड़ी का जाल बुना है। तीन महीनों के बाद होने वाले चुनाव में आंध्र प्रदेश के भविष्य का निर्णय मतदान के माध्यम से लेंगे। उन्हें चुनाव में आश्वासन दे कर उनके साथ धोखाधड़ी करने वाले चंद्रबाबू को लोग जरूर सबक सिखाएंगे।

Advertisement
Back to Top