तिरुपति: YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी आज दोपहर तिरुपति में 'समर शंखावरम' का आगाज करेंगे। आगामी आम चुनाव के मद्देनजर YSR कांग्रेस पार्टी चुनावी रणनीति पर जोर दे रही है। बूथ लेवल पर समितियों का गठन कर पार्टी की स्थिति को मजबूत बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

YS जगन मोहन रेड्डी दोपहर 'समर शंखारावम' में शामिल हो कर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद आवश्यक दिशा-निर्देश देंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन जिलास्तर पर किया जा रहा है। कार्यकर्ताओं में नई उमंग और जोश भरने के लिए इस तरह की सभाओं का आयोजन हो रहा है। 7 फरवरी को YSR कड़पा जिले में 'समर शंखारावम' का आयोजन होगा। इस क्रम में 11 को अनंतपुर और 13 को प्रकाशम जिले में 'समर शंखारावम' आयोजित किया जायेगा।

इसे भी पढ़ें:

YSRCP का ‘समरशंखारावम्’ सम्मेलन बुधवार को, YS जगन करेंगे शिरकत

बता दें कि YS जगन मोहन रेड्डी ने प्रजा संकल्प यात्रा के दौरान लोगों से रू-ब-रू होते हुये समस्याओं की जानकारी ली और उन्हें सुलझाने का भरोसा दिया। इस क्रम में पार्टी के माध्यम से अब चुनावी रणनीति बनाई जा रही है। पार्टी के महासचिव सज्जला रामकृष्णा रेड्डी ने कहा कि नेल्लूर में 13 को होने वाला 'समर शंखारावम' स्थगित कर दिया गया है।