तनाव व विरोध के बीच जारी है अमित शाह का पलासा दौरा 

अमित शाह के पलासा दौरे के विरोध में गौ बैक के नारे लगाते टीडीपी कार्यकर्ता  - Sakshi Samachar

श्रीकाकुलम : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आंध्र प्रदेश के पलासा दौरा हंगामा और विरोध के बीच जारी है। अमित शाह के दौरे को रोकने के उद्देश्य से पलासा के विधायक गौतु शिवाजी के नेतृत्व में टीडीपी के कार्यकर्ता सड़कों पर बैठ गए। इसपर पुलिस ने विधायक सहित कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर स्थानीय थाने भेज दिया।

अपने नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में टीडीपी के नेता आंदोलन पर उतर चुके हैं। इस बीच, आंध्र प्रदेश के भाजपा नेताओं ने कहा है कि अमित शाह के दौरे को रोकना लोकतंत्र के खिलाफ है और सत्ता के घमंड में टीडीपी नेताओं का इस तरह गुंडागर्दी पर उतर आना सही नहीं है।

केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही 126 कल्याण योजनाओं का देशभर में प्रचार सहित सभी राज्यों में भाजपा को मजबूत बनाने के संकल्प के साथ पार्टी नेतृत्व पहल कर रहा है। इसी के तहत बस यात्रा के जरिए लोगों के बीच जाने की कोशिश कर रहा है। इसी के तहत यह बस यात्रा 4 फरवरी (सोमवार) से श्रीकाकुलम जिले के पलासा से शुरू होने वाली है, जिसका शुभारंभ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे।

इसे भी पढ़ें :

PM मोदी का आंध्र प्रदेश दौरा 10 फरवरी को, गुंटूरु में होगी जनसभा

बाद में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। आंध्र प्रदेश को केंद्र सरकार की तरफ से पहुंचाई जा रही सहायता के साथ लोगों को टीडीपी सरकार के भ्रष्ट्राचार और धांधलियों से अवगत कराने के उद्देश्य से यह बस यात्रा शुरू की जा रही है।

Advertisement
Back to Top