श्रीकाकुलम: YSR कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता धर्मना प्रसाद राव ने कहा कि आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष KTR की मुलाकात को लेकर गठबंधन के नाम पर तेदेपा नेताओं द्वारा दुष्प्रचार किया जा रहा है। बीते चार वर्षों में YS जगन मोहन रेड्डी ने प्रजा संकल्प यात्रा के माध्यम से लोगों की विभिन्न समस्याओं की जानकारी ली। उन्हें समाधान का भरोसा दिया।

YSR कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा की YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष प्रदेश विभाजन के बाद आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने को लेकर सतत संघर्ष कर रहे हैं। राज्य के विकास के लिए ही YS जगन मोहन रेड्डी हरसंभव प्रयास कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:

खामोश रही विशेष दर्जे को लेकर TDP और BJP -कहा धर्मना प्रसाद राव ने

धर्मना ने कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की बातों पर लोगों का विश्वास नहीं रहा है। लोग उनके आश्वासन और बातों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। बीते चार वर्ष के दौरान केंद्र में तेदेपा ने भाजपा के साथ गठबंधन बनाये रखा, लेकिन विशेष दर्जे को लेकर केंद्र पर किसी प्रकार का दबाव नहीं बनाया। चंद्रबाबू ने विशेष दर्जे की बजाय विशेष पैकेज पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि संसद में आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने का आश्वासन दिया गया। इस आश्वासन को अभी तक पूरा नहीं किया गया। तेदेपा के सांसदों ने संसद में इस मुद्दे को लेकर कुछ नहीं कहा।