तिरुपति : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सुप्रीमो व आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को तिरुमला में भगवान वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन किए। दोपहर 1.30 बजे तिरुपति के अलिपिरी से पैदल निकले वाईएस जगन शाम करीब 5 बजे तिरुमला पहुंचे और मंदिर में धर्मदर्शन (आम श्रद्दालुओं की कतार) में खड़े होकर भगवान बालाजी के दर्शन किए।

गौरतलब है कि लगभग 3,648 किलो मीटर लंबी प्रजा संकल्प यात्रा पूरी कर इतिहास रचने वाले वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन गुरुवार सुबह ट्रेन से तिरुपति पहुंचे थे।

वाईएस जगन बुधवार को अपनी लंबी पदयात्रा शाम को श्रीकाकुलम जिले के इच्चापुरम में समाप्त होनेे के बाद तिरुपति के लिए रवाना हुए थे।

जगन गुरवार सुबह रेणिगुंटा हवाईअड्डा पहुंचे, जहां उन्हें देखने और बधाई देने के लिए लोगों की काफी भीड़ थी। जगन ने लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए करीब 11 बजे तिरुपति पहुंचे।

तिरुपति में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता, कार्यकर्ता और प्रशंसकों ने वाईएस जगन का पद्मावती अतिथिगृह में भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर वाईएस जगन को देखने के लिए लोग पहुंचे थे।

लोगों को अभिवादन करते हुए वाईएस जगन
लोगों को अभिवादन करते हुए वाईएस जगन

पता चला है कि जगन आज दोपहर अल्पिरी जाएंगे। इसके बाद पैदल मार्ग से तिरुमला पहुंचेंगे। वाईएस जगन रात को धर्मदर्शन के जरिए भगवान बालाजी के दर्शन करेंगे। जगन के रात का पड़ाव तिरुमला में रहेगा। शुक्रवार सुबह तिरुमला से पुलिवेंदुला के लिए रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें :

YS जगन की शून्य से लेकर 3648 KM प्रजा संकल्प यात्रा घटनाक्रम का संक्षिप्त परिचय

341वें दिन की पदयात्रा डायरी, प्रजा संकल्प यात्रा ने दिया राजन्ना राज स्थापित करने का संदेश

रेणीगुंटा रेलवे स्टेशन में लोगों को अभिवादन करते हुए वाईएस जगन
रेणीगुंटा रेलवे स्टेशन में लोगों को अभिवादन करते हुए वाईएस जगन