इच्छापुरम : वाईएसआर पार्टी के मुखिया और आंध्र प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी की पदयात्रा अंतिम चरण में है और इस समय श्रीकाकुलम जिले के इच्छापुरम की ओर बढ़ती जा रही। पदयात्रा के अंतिम चरण में कई स्थानीय कलाकार भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए लोगों को प्रजा संकल्पा यात्रा में जुड़ने की अपील कर रहे हैं।

पदयात्रा में कई किलोमीटर तक ऐसे ही चलते जा रहे ये कलाकार वाईएस जगन मोहन रेड्डी और उनके समर्थकों का हौसला बढाने का काम कर रहे हैं। प्रजा संकल्प यात्रा को सफल बनाने में अपना योगदान दिया जा सके।

प्रजा संकल्प यात्रा के आखिरी दौर में इस समय जैसे-जैसे इच्छापुरम की ओर बढ़ती जा रही है वैसे-वैसे लोगों का सैलाब तुझे जगन मोहन रेड्डी के समर्थन में उमड़ा जा रहा है। लोगों का कहना है कि आने वाले विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में वाईएसआरसीपी के उम्मीदवार अधिक से अधिक संख्या में जीतकर विधानसभा और लोकसभा में जाएंगे और आंध्र प्रदेश के हितों की रक्षा के लिए संघर्ष करते हुए नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें:

प्रजा संकल्प यात्रा: YS जगन मोहन रेड्डी ने किया ‘सेवा रत्न’ पुस्तक का विमोचन

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के ये सारे नेता लोकसभा और विधानसभा चुनाव में जीतने के बाद विधानसभा और लोकसभा में आंध्र प्रदेश के लोगों के हितों की रक्षा के लिए ठीक उसी प्रकार से संघर्ष करेंगे जिस तरह से आंध्र प्रदेश के भविष्य को संवारने के लिए वाईएस जगन मोहन रेड्डी पिछले 1 साल से सड़कों पर पैदल चलकर जनता की समस्याओं को सुन रहे हैं और उनको दूर करने के लिए भरोसा देते जा रहे हैं।