हैदराबाद: YSR कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता बोत्सा सत्यनारायण ने कहा है कि एग्री गोल्ड पीड़ितों को सहायता की जरूरत है। सरकार को चाहिए कि वह हर एक पीड़ित को 20 हजार रूपये मुआवजा मुहैया करें। उन्होंने कहा है कि पीड़ितों सहायता उपलब्ध कराने में सरकार असफल होती है तो YSR कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में आंदोलन जारी रखा जाएगा।

बोत्सा सत्यनारायण ने YS जगन मोहन रेड्डी पर हुये हमले के मामले में जांच का जिम्मा NIA को सौंपने पर निर्णय का स्वागत किया। उन्होंने आरोप लगाया कि चंद्रबाबू ने भू-घोटाले को बढ़ावा दिया है। निर्माणाधीन राजधानी अमरावती क्षेत्र की भूमि के अधिग्रहण को लेकर बड़े पैमाने पर घोटाला हुआ है। चंद्रबाबू के समर्थकों को ही भूमि घोटाले में लाभ हुआ।

इसे भी पढ़ें:

बोत्सा ने कहा- पीड़ितों को समय पर नहीं मिल रही है चिकित्सा

मिथुन रेड्डी का आरोप, नारा लोकेश भ्रष्टाचार के ब्रांड एंबेसडर हैं

YSR कांग्रेस पार्टी के पूर्व सांसद मिथुन रेड्डी ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू एक वीडिओ चला कर ओछी राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मदनपल्ली में अगस्त से तिप्पी रेड्डी 60 हजार घड़ियां लोगों में वितरीत करते आ रहे हैं। एक घड़ी में तेरास होने पर मुख्यमंत्री के स्तर के व्यक्ति कूटनीति करना क्या जायज है? उन्होंने याद दिलाया कि राजधानी की आधारशिला रखते समय आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री KCR को आमंत्रित नहीं किया गया था।