बगुला भगत बन रहे हैं TDP के कार्यकर्ता: धर्मना

YSR कांग्रेस पार्टी के क्षेत्रीय समन्वयक धर्मना प्रसाद राव - Sakshi Samachar

श्रीकाकुलम: YSR कांग्रेस पार्टी के क्षेत्रीय समन्वयक धर्मना प्रसाद राव ने कहा कि आंध्र प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष एवं YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी की प्रजा संकल्प यात्रा आंध्र प्रदेश के लोगों में विशेष पहचान बनाई है। लोगों ने खुल कर अपनी समस्याओं का बखान पार्टी अध्यक्ष से किया है। पार्टी अध्यक्ष ने उन्हें समस्या के समाधान का भरोसा दिया है।

धर्मना प्रसाद ने कहा कि दिवंगत YSR की पदयात्रा से प्रदेश की राजनीति और लोगों के जीवन स्तर में काफी बदलाव हुआ। उन्होंने आरोप लगाया है कि चंद्रबाबू ने बीते चुनाव में लोगों को आश्वासन दिये, लेकिन किसी भी एक आश्वासन को पूरा नहीं किया। स्वार्थ की राजनीति को चंद्रबाबू ने अहम माना और लोगों की समस्याओं का समाधान करने में नजरअंदाजी की।

इसे भी पढ़ें:

खामोश रही विशेष दर्जे को लेकर TDP और BJP -कहा धर्मना प्रसाद राव ने

YSRCP के क्षेत्रीय समन्वयक ने कहा कि TDP के कार्यकर्ता ' धर्म संघर्ष' के बारे में लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। बगुला भगत की तरह लोगों के साथ फिर से विश्वासघात की योजना बना रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि केवल TDP के कार्यकर्ताओं की आर्थिक स्थिति मजबूत बनाने के उद्देश्य से चंद्रबाबू आगामी चुनाव के मद्देनजर पहलकदमी कर रहे हैं।

Advertisement
Back to Top