विजयवाड़ा: YSR कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता TJR सुधाकर बाबू ने पवन कल्याण को चेतावनी भरे शब्दों में कहा है कि YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ बात करते समय पवन अपनी जबान संभल कर बात करें। उन्होंने कहा है कि पवन कल्याण लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। YS जगन मोहन रेड्डी हमेशा संघर्षरत व्यक्ति हैं। कितनी भी समस्याएं आएं, उन सभी का सामना करने की हिम्मत उनमें हैं।

सुधाकर बाबू ने सवाल किया है कि अभागी लोगों के साथ सदैव सहयोग का भाव रखने वाले YS जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ बयान क्यों? पैकेज लेकर अब सड़क पर आ कर लोगों के कानों को गुमराह क्यों कर रहे हो? YSR का परिवार बीच मझधार में लोगों को छोड़नेवालों में से नहीं है। YS जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ बातें कर रहे हो और परिवार के सदस्यों के खिलाफ बातें कर रहे हो। आप ने तीन शादियां की, क्या इस बात में सच्चाई नहीं है? एक से दांपत्य जीवन बीताया तो दूसरी से संतानें प्राप्त की, क्या इसमें सच्चाई नहीं है?

इसे भी पढ़ें:

“इंदिरा गांधी के पोते राहुल घटिया स्तर की राजनीति कर लोगों की हंसी के बन रहे हैं पात्र”

TJR ने कहा है कि लोगों के सामने आने के बाद निजी जीवन नहीं रहता है। अपनी जबान पर काबू रखते हुए बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि YS जगन मोहन रेड्डी आर्थिक पिछड़ों को सदैव सहयोग देते आ रहे हैं।