श्रीकाकुलम: प्रजा संकल्प यात्रा के दौरान YS जगन मोहन रेड्डी के समक्ष चिंतूर मंडल के CPM के नेता , MPP चिच्चिडी मुरली के साथ पूर्व सरपंच, MPTC वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष ने उन सभी को पार्टी अंगवस्त्र पहनाकर पार्टी में स्वागत किया।

पदयात्रा के दौरान रजक संघ के नेताओं ने चंद्रबाबू पर आरोप लगाया है कि चुनाव में रजक जाति समुदाय को एससी वर्ग में शामिल करने का आश्वासन दिया था। सत्तारूढ़ होने के साढ़े चार वर्ष तक उन्होंने अपना आश्वासन पूरा नहीं किया। उन्होंने रजक जाति समुदाय को दिया गया आश्वासन पूरा नहीं करके धोखा दिया है।

इसे भी पढ़ें:

AP के इस मंत्री का नेता और कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास, इसके बावजूद YSRCP में हुए शामिल

रजक संघ के नेताओं ने YS जगन मोहन रेड्डी से YSR कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने पर रजक समुदाय के कल्याण एवं विकास के लिए कॉरपोरेशन बनाने का अनुरोध किया। उन्होंने आगे कहा कि उच्च शिक्षा प्राप्त नहीं करने की स्थिति में रोजगार मिलना मुश्किल हो गया है। युवाओं को बेरोजगारी का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि बलसलारेवु पूल निर्माण की मांग को लेकर ग्रामवासियों ने YS जगन मोहन रेड्डी को ज्ञापन सौंपा।