विजयवाड़ा: YSR कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता TJR सुधाकर बाबू ने आरोप लगाया है कि चोरों के गिरोह के साथ मिल कर तेलंगाना में महाकूटमी बनाने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नीचले स्तर की राजनीति कर लोगों की हंसी का पात्र बन रहे हैं। उन्होंने कहा है कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के साथ दोस्ती कर राहुल गांधी ने राजनीतिक क्षेत्र में खुद के पैर पर ही कुल्हाडी मार ली है और इसलिए वह घटिया स्तर की बातें कर रहे हैं।

सुधाकर बाबू ने कहा है कि चंद्रबाबू की धांधलियों को लेकर कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने ही चार्जशीट जारी किया है। क्या इस तरह के लोगों के साथ चंद्रबाबू रह सकेंगे? वोट के बदले नोट के मामले रंगेहाथों धरे गए चंद्रबाबू और रेवंत रेड्डी के बीच बैठे राहुल गांधी को YSR कांग्रेस पार्टी के नेताओं के खिलाफ बयान देने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

इसे भी पढ़ें:

TJR सुधाकर बाबू ने कहा- चंद्रबाबू बोल रहे हैं झूठ पर झूठ

TJR ने कहा है कि इंदिरा गांधी के पोते राहुल गांधी ने नीचले स्तर की घटिया राजनीति का उदाहरण देते हुए बयान दिया है। गांधी और नेहरू परिवार के वारिस इतने नीचले स्तर की राजनीति करेंगे, इसकी अपेक्षा नहीं की गई थी। उन्होंने चेतावनी भरे शब्दों में कहा है कि YSR के परिवार के कुछ कहने या बोलने से पहले जरूर सोच लें।