हैदराबाद : आंध्र प्रदेश में विपक्षी दल के नेता और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने अपने स्वास्थ और प्रजा संकल्प यात्रा को लेकर एक ट्वीट पोस्ट जारी किया है। वाईएस जगन ने सोमवार रात को ट्वीट जारी किया है।

आंध्र प्रदेश में विपक्षी दल के नेता ने जारी ट्वीट में कहा, "जख्म से निजात पा रहा हूं। आप सभी के सहयोग और आपके आत्मीयता के बीच शीघ्र ही प्रजा संकल्प यात्रा (पदयात्रा) को शुरू करूंगा। हर घर में खुशियों के दीप जले यही मेरा संकल्प है। यही मेरी अभिलाषा है।"

इसे भी पढ़ें :

वाईएस जगन ने देशवासियों को दी दिवाली की शुभकामनाएं

साथ ही वाईएस जगन ने कहा, "लोगों के प्यार और भगवान के आशीर्वाद से पिछले एक साल से प्रजा संकल्प यात्रा जारी है। पदयात्रा समर्थन और सहयोग करने वाले हर एक व्यक्ति को हाथ जोड़कर नमस्कार करता हूं।"

प्रतिक्रिया

वाईएस जगन के इस ट्वीट पर अनेक लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मानविता चिन्नू जारी अपने ट्वीट में कहा, "महानेता वाईएसआर जी के चरणों के पास शुरू हुई पदयात्रा को आज एक साल पूरा हुआ है। भाई साहब, भगवान आपको और दोगुनी शक्ति तथा उर्जा दें। इसी शक्ति के बल पर आपकी पदयात्रा दोबारा शुरू हो। दिवाली की बधाई। जल्द ही स्वस्थ हो"

इसी तरह असेंबली टाइगर आंध्रा फीचर, लक्ष्मी रोनंकी, ब्रह्मा, सी. तेजेश्वर रेड्डी, आईएम जगन फैन और अन्य भी जारी ट्वीट पोस्ट में वाईएस जगन के उत्तम स्वास्थ्य और जल्द से जल्द पदयात्रा शुरू करने की कामना व्यक्त की है।