जगन पर हमले को लेकर यह है YSRCP की मांग, आरोपी व सूत्रधार के खिलाफ दर्ज हो केस

जगन मोहन रेड्डी - Sakshi Samachar

हैदराबाद: YSRCP के नेताओं ने जगन मोहन रेड्डी पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी के खिलाफ 120 (बी) के तहत मामला दर्ज करने के साथ षडयंत्र के सूत्रधार और आरोपी को सहयोग देने वाले आरोपियों के खिलाफ IPC 107 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है। साथ ही उच्च स्तरीय जांच करने की भी मांग की है।

नेताओं ने सवाल किया है कि हवाई अड्डे पर सुरक्षा की कड़ी पुख्ता होने के बावजूद व हमलावर सुरक्षा व्यवस्था को भेदकर धारदार हथियार लेकर अंदर कैसे पहुंचा? नेताओं ने कहा है कि हवाई अड्डे पर बने रेस्टारेंट का मालिक हर्षवर्धन प्रसाद चौधरी ने गाजुवाका से तेदेपा का टिकट हासिल करने का प्रयास किया था। वह नारा लोकेश का मित्र है।

आरोपी श्रीनिवास का आपराधिक रिकार्ड होने के बावजूद उसे रेस्टारेंट में रखा गया। श्रीनिवास का छोटा भाई ठाणेलंका ग्राम पंचायत में उपसरपंच है। वह तेदेपा का समर्थक है। उन्होंने कहा है कि आरोपी के परिवार के किसी भी सदस्य का YSRCP के साथ कोई संबंध नहीं है।

इसे भी देखें:

जगन पर हमला मामले में ये हैं अनसुलझे सवाल

YS जगन पर अटैक: हमलावर के गांव पहुंची ‘साक्षी टीम’, शख्स की सच्चाई सामने

नेताओं ने सवाल किया है कि 11 महीने पहले बनी फ्लेक्सी हमले के तुरंत बाद एक घंटे में कैसे सामने आई? पेट्रोलिंग वाहन हवाई अड्डे से अस्पताल तक साथ आया। घटना की जानकारी होने के बावजूद लोगों को गलत जानकारी देकर गुमराह किया जा रहा है। फ्लेक्सी में एक चित्र में गुलाब के फूल है तो दूसरे चित्र में गरुड़ का चित्र बना हुआ है। उन्होंने जोर देते हुए कहा है कि YSRCP की फ्लेक्सी पर YSR का चित्र जरूर होता है।

Advertisement
Back to Top