YSRCP नेताओं का आरोप- आंध्र प्रदेश सरकार के वरिष्ठों के सहयोग से हुआ जगन पर हमला

दिल्ली में YSRCP के नेता - Sakshi Samachar

नई दिल्ली: YSR कांग्रेस पार्टी के पूर्व सांसद YV सुब्बा रेड्डी आरोप लगाया है कि आंध्र प्रदेश सरकार के वरिष्ठों के सहयोग से जगन मोहन रेड्डी पर जानलेवा हमला हुआ है। YSRCP के वरिष्ठ नेता गृह मंत्री राजनाथ सिंह और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे।

दिल्ली में आंध्र प्रदेश (AP) भवन में सुब्बा रेड्डी ने कहा है कि रिमांड रपट में यह बात कही गई है कि जगन मोहन रेड्डी पर जानलेवा हमला हुआ है। उनकी हत्या करने का प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा है कि इस हमले के पीछे सरकार के वरिष्ठ लोगों का सहयोग है। आरोपी श्रीनिवास विशाखापट्टनम हवाई अड्डे पर कैंटिन में काम कर रहा था। वह तेदेपा से जुड़ा हुआ है।

सेल्फी लेने के बहाने आरोपी ने उन पर हमला किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि चंद्रबाबू हत्या की राजनीति करने पर उतारू हुए हैं। प्रदेश सरकार ने आरोपी को दो मकान मंजूर किए हैं। YV ने मांग की है कि हमले की जांच प्रदेश की जांच एजेन्सी नहीं बल्कि केंद्र द्वारा की जाए। आरोपी को सजा दी जाए।

इसे भी पढ़ें:

डॉक्टरों ने YS जगन को दी एक सप्ताह आराम करने की सलाह, 3 नवंबर से शुरू होगी पदयात्रा

YSR कांग्रेस पार्टी के नेता मेकापाटी राज मोहन रेड्डी ने कहा है कि प्रजा संकल्प यात्रा को प्रदेश में बड़े पैमाने पर मिल रहे समर्थन को देखते हुए जगन मोहन रेड्डी पर जानलेवा हमले का षड़यंत्र रचा गया। हमले को लेकर तेदेपा नेताओं के बयानों के संदर्भ में लोग नाराज हैं। उन्होंने कहा है कि जगन मोहन रेड्डी पर हुए हमले की पीछे राजनीतिक षड़यंत्र है।

उमा रेड्डी वेंकटेश्वरुलु ने कहा है कि हवाई अड्डे पर जिस क्षेत्र में CCTV कैमरे नहीं हैं, उस क्षेत्र में उन पर जानलेवा हमला किया गया। उन्होंने सवाल किया है कि ऑपरेशन गरुड़ को लेकर सरकार से पूछा क्यों नहीं जा रहा है?

Advertisement
Back to Top