हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष YS जगन मोहन रेड्डी के हमले को लेकर DGP आर पी ठाकुर के बयान पर YSR कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने आक्रोश व्यक्त किया है। YSR कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता अंबाती रामबाबू ने कहा है कि YS जगन मोहन रेड्डी पर किया गया हमला प्रचार व प्रसार के लिए किया गया, ऐसा DGP द्वारा कहा जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

अंबाती रामबाबू ने सवाल किया है कि YS जगन मोहन रेड्डी पर हमला हुआ, क्या इसमें सच्चाई नहीं है। उन्होंने याद दिलाया है कि विशेष दर्जे को लेकर किए जा रहे आंदोलन में शामिल होने के लिए विशाखापट्टनम हवाई अड्डे पर उतरे थे। तब उन्हें पुलिस ने उन्हें हवाई अड्डे पर ही रोक लिया था।

इसे भी पढ़ें:

YS जगन पर हमला: CISF और AP पुलिस सुरक्षा जिम्मेदारियों से झाड़ रहे पल्ला

YSR कांग्रेस पार्टी के पूर्व सांसद मिथुन रेड्डी ने कहा है कि आरोपी ने सेल्फी के बहाने YS जगन मोहन रेड्डी पर हमला किया। इस घटना को लेकर YSR कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने CCTV फुटेज की मांग की, लेकिन उन्हें यह व्यवस्था वहां नहीं होने की जानकारी दी गई। सुरक्षा से लैस हवाई अड्डे पर नुकीला हथियार कैसे आया? घटना को लेकर सत्तारूढ़ दल के नेता और पुलिस अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ रहे हैं।

YSRCP के विधायक गडिकोटा श्रीकांत रेड्डी ने कहा है कि YS जगन मोहन रेड्डी पर किए गए हमले की घटना को लेकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास सरकार कर रही है।