अनंतपुर : तेलुगु देशम पार्टी के सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने एक फिर पुलिस के खिलाफ विवादास्पद बयान दिया है। दिवाकर रेड्डी ने कहा कि प्रदेश की ताडिपत्री में पुलिस किन्नर जैसा व्यवहार कर रही है। सांसद ने सवाल किया कि क्या पुलिस विभाग कोई मर्द नहीं है? जेसी ने रविवार को ताडिपत्री में यह विवादास्पद बात कही।

उन्होंने कहा कि उनके समर्थकों पर हमले किये जा रहे हैं। मगर पुलिस घटना को नियंत्रित करने के बजाय भाग खड़े हो गये। ऐसा रहा तो कैसा होगा? क्या पुलिस किन्नर है?

सांसद JC दिवाकर रेड्डी ने टीडीपी के मंत्रियों व विधायकों को बताया निकम्मा

आपको बता दें कि शनिवार को चिन्नापोलमड स्थित प्रभोदानंद आश्रम पर जेसी दिवाकर रेड्डी के समर्थकों ने हमला किया था। दोनों ओर से इस हमले में आश्रम के संचालकों और जेसी समर्थकों की सम्पति का भारी नुकसान हुआ था।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सांसद दिवाकर रेड्डी रविवार को घायल समर्थकों को मिजाजपुर्सी करने ताडिपत्री पहुंचे। जेसी को देखकर समर्थकों में जोश आया और एक बार फिर प्रभोदानंद आश्रम पर हमला किया। पुलिस इस घटना को भी एक दर्शक की तरह देखती रह गई।

इसी क्रम में जेसी ने पुलिस के खिलाफ विवादास्पद बयान दिया। दूसरी ओर आश्रम के संचलकों ने आरोप लगाया कि टीडीपी सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी हिंसक घटनाओं को प्रोत्साहित कर रहे हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।