पोते संग पोलावरम का सैर सपाटा करने पहुंचे चंद्रबाबू, परिवार के साथ करवाया फोटो सेशन 

पोलावरम परियोजना के स्पील वे की गैलरी में परिवार के सदस्यों के साथ चलते चंद्रबाबू - Sakshi Samachar

एलुरु: पोलावरम परियोजना के कार्यों को लेकर चंद्रबाबू ने परिवार के सदस्यों के साथ सैरसपाटा किया। इस दौरान उन्होंने लोगों को यह बताने का प्रयास किया है कि पोलावरम परियोजना का कार्य पूरा हुआ है। हकीकत में परियोजना के स्पील वे के गैलरी कार्य पूरा हुआ है।

चंद्रबाबू ने इस गैलरी में अपने परिवार के सदस्यों के साथ सैरसपाटा किया। चंद्रबाबू ने परिवार के सदस्यों पत्नी भुवनेश्वरी, पुत्र लोकेश, बहू ब्राह्मणी, पोता देवांश के साथ गैलरी पर चलते हुए फोटो खिंचवाए।

बताया जा रहा है कि चंद्रबाबू ने केवल प्रचार के लिए ही पोलावरम परियोजना के स्पील वे के अंतर्गत गैलरी का निरीक्षण किया। जनधन का उपयोग कर पोलावरम के सैरसपाटे में विशेष रूचि उन्होंने दिखाई। उनके इस रवैये को देखते हुए कुछ नेताओं ने उनके खिलाफ नाराजगी व्यक्त की। साथ में मौजूद कुछ नेता कुछ ही देर में वापस लौट गए।

इसे भी पढ़ें:

बोत्सा ने कहा- लापरवाही के चलते पोलावरम परियोजना के निर्माण कार्यों में विलंब

बता दें कि पोलावरम परियोजना का कार्य अब तक 58 प्रतिशत पूरा हुआ है। परियोजना के दौरे पर पूर्व गोदावरी जिले के दो मंत्री उपस्थित नहीं रहे। चंद्रबाबू ने परियोजना के कार्यों का निरीक्षण अब तक 27 बार किया, जबिक 72 सप्ताहों तक उन्होंने परियोजना की समीक्षा अमरावती में कार्यालय से ही की।

Advertisement
Back to Top