विशाखापट्टनम (आंध्र प्रदेश) : पूर्व मंत्री आनम रामनारायण रेड्डी वाईएसआरसीपी में शामिल हुए। वाईएस जगन मोहन रेड्डी की पदयात्रा के दौरान रविवार को रामनारायण रेड्डी अपने समर्थकों के साथ आये और वाईएस जगन से मिले। इसके बाद आनम अपने हजारों समर्थकों के साथ वाईएसआरसीपी में शामिल हो गये।

इस अवसर पर वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने आनम रामनारायण रेड्डी और उनके समर्थकों को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। इस दौरान प्रजा संकल्प यात्रा परिसर एक त्यौहार जैसे वातावरण में बदल गया।

ये भी पढ़ें :

YSR की पुण्यतिथि पर जगन ने दी श्रद्धांजलि, कहा- उनके आदर्श मेरे लिए मार्गदर्शक

इडुपुलपाया में YSR को दी गई श्रद्धांजलि, YS विजयम्मा व अन्य ने लिया प्रार्थना सभा में भाग

इस अवसर पर आनम रामनारायण रेड्डी ने कहा कि पिछले चुनाव में दिये गये आश्वासनों को पूरा करने में टीडीपी सरकार नाकाम रही है। साथ ही उन्होंने् आरोप लगाया कि बीजेपी और टीडीपी ने मिलकर एपी के लोगों के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है। आनम कहा कि वाईएस जगन लोगों के कल्याण के लिए पदयात्रा कर रहे हैं। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि वाईएस जगन मोहन रेड्डी की पदयात्रा पूरी तरह से सफल होगी।

दूसरी ओर वाईएसआरसीपी के जिला अध्यक्ष और सर्वेपल्ली विधायक काकानी गोवर्धन रेड्डी ने आनम के वाईएसआरसीपी में शामिल होने पर प्रसन्नता व्यक्त की है। साथ ही कहा कि आनम के वाईएसआरसीपी में शामिल हो जाने से पार्टी और शक्तिशाली होगी। काकानी ने यह भी कहा कि वह सभी के साथ मिलकर पार्टी के विकास के लिए काम करेंगे।