YS जगन ने कहा- YSRCP के सत्ता में आने पर खुलेंगी बंद शुगर फैक्ट्रियां

YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी  - Sakshi Samachar

यलमंचिली: YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष YS जगन मोहन रेड्डी ने लोगों को भरोसा देते हुए कहा है कि YSR कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने पर बंद पड़ी शुगर फैक्ट्रियां पुन: शुरू की जाएंगी। लोगों की रोजगार की समस्याओं सुलझाने की दिशा में कदम उठाए जाएंगे। साथ ही नौसेना और मछुआरों से जुड़ी समस्याओं का भी समाधान किया जाएगा।

YS जगन मोहन रेड्डी ने प्रजा संकल्प यात्रा के 244वें दिन यलमंचिली में आयोजित जनसभा में आगे कहा है कि क्षेत्र में शुगर फैक्ट्रियां बंद पड़ी हैं। चंद्रबाबू ने केंद्र के साथ गठबंधन कर साढ़े चार वर्ष बीत गए लेकिन शुगर फैक्ट्रियां और नौसेना तथा मछुआरों की समस्याओं को सुलझाने की दिशा में कोई कारगर कदम नहीं उठाया है। उन्होंने कहा," मैं जब पदयात्रा के दौरान यलमंचिली की ओर आ रहा था, तब लोगों ने मुझे बंद पड़ी शुगर फैक्ट्रियां और रोजगार के बारे समस्याएं बतायी। साथ ही मछुआरों ने भी अपनी समस्याओं से रू-ब-रू कराया। उनकी सभी समस्या सुनने के बाद मेरे मन में बंद शुगर फैक्ट्रियों को पुन: शुरू करने और नौसेना तथा मछुआरों की समस्या का समाधान का विचार आया।"

YS जगन ने लोगों को आश्वासन दिया है कि YSR कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने पर क्षेत्र में बंद पड़ी सभी शुगर फैक्टरियों को फिर से शुरू किया जाएगा। लोगों ने बताया है कि दिवंगत YS राजशेखर रेड्डी ने क्षेत्र मे कई ब्रांडेड कंपिनयां स्थापित करने को प्राथमिकता दी और बेरोजगारों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराएं। लोगों से यह बातें सुनकर YS जगन ने संतोष व्यक्त किया।

इसे भी पढ़ें:

प्रजा संकल्प यात्रा ने तय किया एक और मील का पत्थर, किये 2,800 KM पूरे

YS जगन ने आश्वासन देते हुए कहा है कि YSR कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने पर ब्रांडेड कंपनियां स्थापित की जाएगी और रोजगार उपलब्ध कराए जाएंगे। YS जगन ने कहा है कि बारिश की परवाह नहीं करते हुए लोग मेरा भाषण सुनने के लिए सभा में आए हुए हैं, लेकिन बारिश को देखते हुए वे सभा का समापन कर रहे हैं। बता दें कि इससे पूर्व उन्होंने प्रजा संकल्प यात्रा के अंतर्गत 2800 किमी का पड़ाव पूरा किया।

Advertisement
Back to Top