अंबाजीपेट: YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी की प्रजा संकल्प यात्रा को पूर्वी गोदावरी जिले में बड़े पैमाने पर समर्थन मिल रहा है। प्रजा संकल्प यात्रा के अंतर्गत रौतुलापुड़ी मंडल के पारुपाका कैंप कार्यालय के निकट कांग्रेस पार्टी के कई नेता YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। तुनि के YSRCP विधायक दाडिशेट्टी राजा के नेतृत्व में पाइकरावपेटा के केन डेवलपमेंट कॉरपोरेशन के पूर्व चेयरमैन गुटुरी श्रीनिवास राव के साथ कई लोग YS जगन के समक्ष YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। YS जगन ने पार्टी में शामिल होनेवाले लोगों का पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया।

विधायक राजा ने कहा है कि चंद्रबाबू नायडू ने चुनाव आश्वासन देकर लोगों को गुमराह किया है। गत चार वर्ष के कार्यकाल के दौरान धांधलियों को बढ़ावा दिया गया। चंद्रबाबू और लोकेश जितना हो सके, उतनी लूटखसोट कर रहे हैं। प्रदेश के विकास की ओर सरकार नजरअंदाज कर रही है। वर्तमान में प्रदेश में चंद्रबाबू की मनमर्जी से प्रशासन चल रहा है। आगामी चुनाव में तेलुगु देशम पार्टी को लोग सबक सिखाएंगे।

इसे भी पढ़ें :

233वें दिन की पदयात्रा डायरी, YS जगन ने कहा- आदिवासियों के जीवन के साथ किया जा रहा है खिलवाड़

तुनि के विधायक ने कहा है कि YSR कांग्रेस की बनाई ' नवरत्नालु योजना' से सभी वर्ग समुदाय के लोगों का कल्याण होगा। YSR कांग्रेस के सत्ता में आने पर लोगों की समस्याओं का पूरी तरह से समाधान होगा। YS जगन मोहन रेड्डी प्रजा संकल्प यात्रा के दौरान लोगों की समस्याओं की जानकारी ले रहे हैं।