अमरावती: भारतीय जनता पार्टी के सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने आरोप लगाया है कि आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ तेलुगु देशम पार्टी ने केंद्र द्वारा जारी 53 हजार करोड़ रुपयों की राशि का दुरुपयोग किया है। पार्टी ने इस राशि को पीडी खाते में जमा किया है। यह राष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ा घोटाला है।
सांसद ने कहा है कि काग के प्रस्ताव के बाद यह घोटाला उजागर हो सकता है। काग को तेलुगु देशम पार्टी के भ्रष्ट नेताओं के बारे में जानकारी है। तेलुगु देशम पार्टी के भ्रष्ट नेता यदि घोटाले की जानकारी नहीं भी देंगे तो काग की रपट से भ्रष्ट नेता नहीं बच पाएंगे।

जीवीएल ने आगे कहा है कि तेलुगु देशम पार्टी के नेताओं को घोटाले को लेकर सवाल पूछने पर जवाब नहीं देंगे तो लोग भ्रष्ट नेताओं को क्षमा नहीं करेंगे। उन्होंने इस बात का उदाहरण देते हुए चेतावनी भरे शब्दों में कहा है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालु प्रसाद यादव की जो स्थिति बनी है, वही स्थिति तेलुगु देशम पार्टी के नेताओं की होगी।

इसे भी पढ़ें:

जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा, पोलावरम के लिए 4 हजार करोड़ रुपये जारी

राजधानी में 66 हजार करोड़ का स्विस चैलेंज घोटाला

जीवीएल ने मांग की है कि 53 हजार करोड़ रुपये के घोटाले को लेकर श्वेत पत्र जारी करें। उन्होंने सवाल किया है कि पीडी खाते में रकम रहने के बावजूद ऋण लेने की क्या जरूरत है?