अमरावती (आंध्र प्रदेश) : वाईएसआरसीपी ने विशेष दर्जा की मांग के समर्थन में आंदोलन को तेज कर दिया है। नेताओं मगलवार के एपी बंद के चलते आज प्रदेश भर में रैली, रास्ता रोको और धरना कार्यक्रम आयोजित किया। साथ ही बीजेपी और टीडीपी सरकार के विरोध में नारेबाजी की।

वाईएसआर कडपा

कड़पा जिले में वाईएसआरसीपी नगर अध्यक्ष पुलि सुनील कुमार और नगर युवा अध्यक्ष देवीरेड्डी आदित्या के नेतृत्व में अर्धनग्न प्रदर्शन किया गया। इस अवसर नेताओं ने कहा कि विशेष दर्जा आंध्र प्रदेश के लोगों का अधिकार हैं। साथ ही बीजेपी और टीडीपी के खिलाफ नारे लगाये।

विजयनगरम

विजयनगरम जिले में भी पार्टी के नेता जोगाराव और परिक्षी राजू के नेतृत्व में बाइक रैली निकाली गयी। इस अवसर नेताओं ने सभी वर्ग लोगों से बंद को सफल बनाने का आग्रह किया है। बाइक रैली पार्टी कार्यालय से पुराने बस स्टैंड तक निकाली गई।

विशाखापट्टनम

वाईएसआरसीपी के संयोजक के. के. राजू के नेतृत्व ताटिचेट्लापालेम से मद्दिलपालेम पार्टी कार्यालयक विशाल बाइक रैली निकाली गई। राज ने कहा कि टीडीपी और बीजेपी की नीति के विरोध में किये जा रहे कल प्रदेश बंद मनाया जा रहा है। बंद में सभी वर्ग के लोगों को शामिल होने का आग्रह किया है।

विशाखापट्टनम जिले के अनकापल्ली में विशेष दर्जा की मांग के समर्थन में पार्टी के नेता दंतपूरी दिलीप कुमार, मंदपाटी जानकीरामाराजू, गोर्ली सूरीबाबू, गोल्लविल्ली श्रीनिवास राव, बीशेट्टी जगन, बोड्डेडा शिवा और मुरलीकृष्णा के नेतृत्व में भी विशाल बाइक रैली निकाली। इस अवसर नेताओं ने कल के बंद को सफल बनाने का सभी वर्ग के लोगों से आग्रह किया है।

इस तरह आंध्र प्रदेश के अनंतपुर, चित्तूर, नेल्लूर, कृष्णा, कर्नूल, पश्मिमी गोदावरी, गुंटूर, प्रकाशम जिले के अलावा व अन्य शहरों में भी वाईएससीपी के नेताओं ने बाइक रैली, रास्ता रोको और धरना कार्यक्रम आयोजित किया। इस अवसर पर नेताओं ने बीजेपी और टीडीपी के विरोध में नारे लगाये। साथ ही नेताओं ने कल के एपी बंद में शामिल होकर सफल बनाने का सभी वर्ग के लोगों से आग्रह किया है।