इस्लामाबाद : पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता इमरान खान के तीसरी बार शादी करने की खबर है, हालांकि उनके सहयोगियों ने इससे इनकार किया है। अखबार का दावा है कि इमरान का निकाह उनकी पार्टी की कोर कमेटी के सदस्य मुफ्ती सईद ने पढ़ाया।

समाचार पत्र द न्यूज ने खबर दी है कि इमरान ने बीते एक जनवरी की रात लाहौर में अपनी आध्यात्मिक मार्गदर्शक से शादी की और अगले दिन इस्लामाबाद की आतंकवाद विरोधी अदालत के समक्ष हाजिर होने चले गए। अदालत ने उनको जमानत दे दी।

खबर में यह भी कहा गया है कि कुछ महीने पहले इस महिला ने अपने पहले पति से तलाक लेने की प्रक्रिया शुरू की थी। उसका पति सरकारी अधिकारी है। अखबार के मुताबिक कुछ साल आध्यात्मिक मार्गदर्शन हासिल करने की कोशिश में इमरान इस महिला के संपर्क में आए।

यह भी पढ़ें :

इमरान ने ऐसे दिया था अपनी पत्नी को सालगिरह का गिफ्ट

वीडियो: इस महिला ने लगाया पाकिस्तानी नेता इमरान खान पर अश्लीलता का आरोप

इमरान के राजनीतिक सचिव अवान चौधरी और उनकी पार्टी के प्रवक्ता नईमुल हक ने इस खबर को सिरे से खारिज किया है। तहरीक-ए-इंसाफ की नेता शिरीन मजारी ने ट्वीट किया, बकवास है। जब सर्वोच्च न्यायालय ने इमरान खान के विरोधियों को भ्रष्टाचार की कहानियां गढ़ने से रोक दिया तो अब वे उनकी शादी की कहानी गढ़ रहे हैं।

इमरान पहले दो बार शादी कर चुके हैं। उन्होंने पहली शादी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 16 मई, 1996 को की थी और 22 जून, 2004 को दोनों का तलाक हो गया। उन्होंने दूसरी शादी टीवी एंकर रेहाम खान से की, लेकिन उनकी यह शादी 10 महीने में ही टूट गई।