नालंदा: बिहार के नालंदा में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से शहर में माहौल बिगड़ा हुआ है। हत्या से गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा और तोड़ फोड़ किया। लोगों ने हत्या के आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। पुलिसबल के सामने ही लोगों ने युवक को बालकनी से नीचे धू धूकर जलती बाइक पर फेंक दिया।

तोड़फोड़ करते लोगों को काबू में करने के लिए पुलिस के जवानों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान करीब ग्यारह पुलिसवाले घायल हो गए।

यह भी पढ़ें:

बिहार : सड़क हादसे में ग्रामीण की मौत, भड़की भीड़ ने 20 वाहन फूंके

बवाल की शुरुआत महलपर मोहल्ले से हुई। जहां शुक्रवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। अलौदिया सराय निवासी दिवाकर की हत्या के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। बताया जाता है कि दिवाकर अपने एक रिश्तेदार को बिहारशरीफ स्टेशन छोड़ बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में घात लगाए बदमाशों ने दिवाकर को रोक लिया और गोली मार दी। मौके पर ही दिवाकर ने दम तोड़ दिया।

मृतक दिवाकर का छोटा भाई घटना के वक्त पास ही था। जिसके शोर मचाने पर भीड़ ने एक आरोपी को धर दबोचा, जिसकी जमकर पिटाई की गई। इस मामले में पुलिसबल की सराहना की जा रही है। जिनकी मशक्कत के कारण ही आरोपी की जान बच सकी। भीड़ की मार से आरोपी बुरी तरह घायल हो चुका है। इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे बाद में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।