हैदराबाद : टीआरएस नेताओं ने कहा है कि भाजपा नेता राम माधव चाहे कुछ भी कहे, उस पार्टी के लिए तेलंगाना में कोई जगह नहीं है और आने वाले चुनाव में उसे एक भी सीट नहीं मिलेगी। हाल ही में टीआरएस में शामिल हुए पूर्व मंत्री दानम नागेंदर ने मंत्री तलसानी श्रीनीवास यादव के साथ मिलकर टीआरएस विधायक दल के कार्यालय में मीडिया से बातचीत में कहा कि देश को सन 1947 में आजादी मिली थी, लेकिन तेलंगाना में दलित और कमजोर तबकों के लोगों को केसीआर के शासन में आजादी मिली है।

उन्होंने बताया कि सब्सिड़ी बकरी योजना लागू करने पर कई लोगों ने उसकी आलोचना की थी, लेकिन सरकार इस योजना के तहत अब तक 60 लाख बकरियों की आपूर्ति कर चुकी है और ये हमारी सरकार की बड़ी उपलब्धी है।

इसे भी पढ़ें :

नागम की चेतावनी, सबूतों के साथ साबित करेंगे धांधलियां

उन्होंने बताया कि गढ़रिए और मछुआरों के परिवारों में केसीआर सरकार नई रोशनी लेकर आई है। करोड़ों मछलियों के बच्चे मुफ्त वितरित करने के साथ पिछड़ी जातियों का कल्याण हुआ है। विधानसभा अध्यक्ष व विधानसभा परिषद के अध्यक्ष का भी पिछड़े वर्गों से जुड़ा होना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि सरकार का पिछड़ी जातियों के उत्थान के लिए कई तरह के कदम उठा रही है।