जोगुलांबा गद्वाल (तेलंगाना) : मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने जोगुलांबा गद्वाल जिले के विकास के लिए वादों की झड़ी लगा दी। मुख्यमंत्री शुक्रवार को गट्टु लिफ्ट सिंचाई परियोजना का शिलान्यास किया। इसके बाद मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने नडीगड्डा प्रगति सभा को संबोधित किया।

उन्होंने घोषणा की कि गद्वाल अस्पताल को 300 पलंगों में तबदील किया जाएगा। साथ ही गद्वाल के विकास के लिए 100 करोड़ रुपये मंजूर किये जाने की भी घोषणा की। इसके अलावा 'गट्टु लिफ्ट सिंचाई परियोजना' का नाम को 'नल्ला सोमाद्री गट्टा लिफ्ट सिंचाई परियोजना' किया जाएगा।

लोगों को अभिवादन करते हुए केसीआर
लोगों को अभिवादन करते हुए केसीआर

उन्होंने बताया कि प्रदेश में 119 बीसी छात्रावासों को स्थापित किया जाएगा। उनमें से एक छात्रावास को गट्टु में स्थापित किया जाएगा। इसके अलावा केडी दोड्डी में एक गिरिजन गुरुकुल पाठशाला को भी स्थापित किया जाएगा। केसीआर ने यह भी घोषणा की कि गुर्रमगड्डा पुल को 8 करोड़ रुपये की लागत से युद्धस्तर पर निर्मित किया जाएगा।

तेलंगाना मुख्यमंत्री ने यह भी घोषणा की कि गद्वाल बस स्टेशन के विकास के लिए मुख्यमंत्री सहायता निधि से दो करोड़ और जूराला डैम के पास वृंदावन (गार्डन) के लिए 15 करोड़ रुपये जारी किया जाएगा। इस अवसर पर मंत्री हरीश राव, लक्ष्मारेड्डी, जूपल्ली कृष्णाराव व अन्य उपस्थित थे।