लास बेगास : अपने लैपटॉप लाइन अप का विस्तार करते हुए ताइवान की हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड एसर ने सोमवार को लास बेगास में चल रहे 'कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (सीईएस) 2018' में चार नए डिवाइस लॉन्च किए।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 8.98 मिमी की मोटाई के साथ 'स्विफ्ट 7' दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप है, जो विंडोज 10 पर चलता है। यह इंटेल कोर आई-7 प्रोसेसर से संचालित है, जिसमें पूरे दिन की बैटरी लाइफ और 4जी एलटीई कनेक्शन जैसे फीचर्स हैं।

एसर इंक के आईटी उत्पादों के अध्यक्ष जेरे काओ ने बताया, "नया 'स्विफ्ट 7' पतले चेसिस, शक्तिशाली प्रदर्शन और पेशेवरों के लिए हमेशा ऑन रहनेवाले 4जी एलटीई कनेक्टिविटी से लैस लैपटॉप है।"

यह भी पढ़ें :

गूगल Pixel XL की कीमत में भारी गिरावट, जानिए आपको कितने में मिलेगा

सैमसंग ‘गैलेक्सी ऑन’ जल्द होगा लॉन्च, जानिए कीमत और क्या हैं फीचर्स

कंपनी ने इसके अलावा 'स्पिन 3' (एसपी314-51) लांच किया, जो 360 डिग्री तक घूमने वाले हिंग के साथ पेश किया गया लैपटॉप है। इसे आसानी से लैपटॉप से टैबलेट, डिस्पले में बदला जा सकता है।

इसमें 8वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर को लगाया गया है तथा इसकी बैटरी लाइफ 12 घंटों की है। विंडोज 10 ओएस से लैस 'नाइट्रो 5' एक गेमिंग लैपटॉप है, जिसमें नवीनतम पीढ़ी के एएमडी रेडियन आरएक्स 560 ग्राफिक्स है।

एसर 'क्रोमबुक 11' 11.6 इंच डिस्प्ले वाला लैपटॉप है जो क्रोम ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। कंपनी के यह लैपटॉप भारत में कब उपलब्ध होंगे, इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है।

-आईएएनएस