नई दिल्ली : वोडाफोन ने सोमवार को प्रमुख भारतीय मल्टी-नेशनल कंपनी लावा के साथ करार किया है, जिसके तहत वोडाफोन अपने उपभोक्ताओं को नए लावा फोन की खरीद पर 900 रुपये का कैशबैक देगी। यह ऑफर 31 अक्टूबर तक वोडाफोन के नए एवं मौजूदा उपभोक्ताओं के लिए वैध है।

लावा फोन की खरीद पर वोडाफोन के उपभोक्ता एक महीने में न्यूनतम 100 रुपये के रीचार्ज पर 18 महीने के लिए 50 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं। इस तरह हर महीने 50 रुपये का टॉकटाइम उपभोक्ता के खाते में जुड़ जाएगा और वे 18 महीनों में कुल 900 रुपये का कैशबैक पा सकेंगे।

वोडाफोन इंडिया में एसोसिएट डायरेक्टर-कंज्यूमर बिजनेस अवनीश खोसला ने कहा, "हमें विश्वास है कि वोडाफोन की यह पेशकश उपभोक्ताओं को किफायती दरों पर उत्कृष्ट सेवाओं का अनुभव प्रदान करेगी। लावा के साथ इस साझेदारी के चलते हमारे मौजूदा एवं भावी उपभोक्ता नई डिवाइस की खरीद पर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।"

लावा इंटरनेशनल में सीनियर वीपी, हैड ऑफ प्रोडक्ट गौरव निगम ने कहा, "वोडाफोन के साथ हमारी साझेदारी उपभोक्ताओं को इतना कैशबैक देगी, जो हमारे सबसे ज्यादा बिकने वाले फीचर फोन कैप्टन एन 1 की लागत के लगभग बराबर है। हमें विश्वास है कि हमारा यह ऑफर उपभोक्ताओं को लावा के भरोसे के साथ किफायती सेवाओं का अनुभव भी प्रदान करेगा।"