नई दिल्ली: आज से शाओमी ने नंबर वन फैन सेल की शुरूआत की है। इसे क्रिसमस सेल के तौर पर देखा जा रहा है। सेल में स्मार्ट फोन और एक्सेसरीज में शाओमी भारी छूट दे रहा है। जिसका फायदा उठाने के लिए आप mi.com या फिर Flipkart.com पर विजिट कर सकते हैं।

सबसे आकर्षक ऑफर है 1 रुपये में रेडमी 5ए और रेडमी वाय1 लाइट खीदने का मौका। ये सेल आज दोपहर 12 बजे शुरू हो चुकी है। जो आगामी 21 दिसंबर तक चलेगी। हम आपको बता रहे हैं किन फोन्स पर शाओमी ऑफर लेकर आया है।

Mi MIX 2 भारी छूट के साथ 32,999 रुपये में उपलब्ध है। जबकि इसकी वास्तविक कीमत 37,999 रुपये है। इसी तरह एम आई मैक्स 2 आप महज 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं जो अपने मूल कीमत से दो हजार रुपए सस्ता है। शाओमी का रेडमी 4 भी हजार रुपए के डिस्काउंट पर महज 8,499 रुपये में उपलब्ध है।

बता दें शाओमी चीन की कंपनी है, जिसने दो दिनों के सेल की घोषणा की है। कंपनी ने इस सेल को 'नंबर वन एमआई फैन सेल' नाम दिया है। इस सेल का फायदा उठाने के लिए शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट www.mi.com पर विजिट कर सकते हैं, या फिर फ्लिपकार्ट के जरिए भी आपको ऑफर की सहूलियत मिलेगी।

शाओमी की इस सेल में MI रेडमी 5a गोल्ड सहित कई फोन्स महज एक रुपए की डाउनपेमेंट पर उपलब्ध हैं। इस फोन की खासियत की बात करें तो इसमें 2 जीबी रैम के साध 16 जीबी मेमोरी दी गई है।

दोनों दिन फोन समेत कई और मोबाइल एक्सेसरीज को महज एक रुपये में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। दोनों दिन दोपहर दो बजे ग्राहक इस मौके का फायदा उठा सकते हैं। वहीं, इस सेल के विजेताओं का ऐलान 21 दिसंबर को ही किया जाएगा।