हैदराबाद : बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में बीती रात खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के मुकाबले के दौरान महेन्द्र सिंह धौनी और विराट कोहली की पत्नी भी मौजूद थीं। दोनों ने अपने अपने पति की टीम का हौसला बढ़ाने के लिए कई बार अलग अलग अंदाज में चीयर किया।

200 से अधिक रनों का पीछा करते समय जब धौनी मैदान में थे तो उनकी पत्नी साक्षी चेन्नई को सपोर्ट करते समय काफी उत्साहित दिखीं।

धोनी ने जब 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर मोहम्मद सिराज को जोरदार छक्का जड़ा तो साक्षी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। धोनी के बल्ले से निकले इस शॉट को देख साक्षी खुद को रोक नहीं पाईं और जोर से बोलने लगीं- वन मोर माही..वन मोर माही।

आपको बता दें कि इस छक्के के बाद चेन्नई को 7 गेंदों में 21 रन चाहिए थे, लेकिन धोनी ने पत्नी साक्षी की खुशी को थमने नहीं दिया और आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर फिर से छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई।

वहीं, दूसरी तरफ यह मैच देखने के लिए आई बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का उदास सी दिखीं। एक समय ऐसा था कि मैच बेंगलुरू की झोली में था, तब अनुष्का उत्साह से टीम को फुल स्पोर्ट कर रही थीं, लेकिन जैसे ही अंबाती रायुडू और धोनी की तेज पारियों ने मैच का रूख बदला तो अनुष्का का दिल टूट गया और खामोश बैठी रहीं।