चेन्नई : हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली बेंगलुरू एफसी और चेन्नयन एफसी मंगलवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आमने-सामने होंगी।

पहले चरण के मुकाबले में चेन्नयन एफसी ने बेंगलुरू को उसी के घर में 2-1 से हराया था और इसी कारण अंक तालिका में शीर्ष पर मौजूद बेंगलुरू की टीम ना सिर्फ बीती हार का बदला लेना चाहेगी बल्कि अंक तालिका में भी अपनी स्थिति और मजबूत करना चाहेगी।

चेन्नयन एफसी अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है और बेंगलुरू की तुलना में उसके चार अंक कम हैं। वैसे जॉन ग्रेगोरी की टीम ने बेंगलुरू की तुलना में एक मैच कम खेला है। अगर चेन्नयन एफसी अपने घर में बेंगलुरू को हराने में सफल रहती है तो उसके तथा सुनील छेत्री की कप्तानी वाली बेंगलुरू के बीच सिर्फ एक अंक का अंतर रह जाएगा।

यह भी पढ़ें :

SC ने श्रीसंत की आजीवन प्रतिबंध याचिका पर BCCI से मांगा जवाब

पृथ्वी शॉ के अलावा इन कप्तानों ने भी जिताया है भारत को अंडर-19 विश्व कप

चेन्नई के लिए यह आसान नहीं होगा क्योंकि बेंगलुरू की टीम लगातार तीन जीत के साथ चेन्नई पहुंची है और इस बार वह हर हाल में चेन्नई को हराकर बीती हार का हिसाब बराबर करना चाहेगा। बेंगलुरू एफसी पहली बार आईएसएल में खेल रही है। रोका की टीम ने नई लीग में शानदार प्रदर्शन किया है और खुद को खिताब के दावेदार के रूप में पेश किया है।

-आईएएनएस