केपटाउन : भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा का शुक्रवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है। वह पिछले दो दिनों से वायरल इंफेक्शन से जूझ रहे हैं। वहीं, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पैर में लगी चोट से उबर कर पूरी तरह से फिट हो गए हैं और पहले मैच के लिए तैयार हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी जिसका पहला मैच शुक्रवार से शुरू होगा।

बीसीसीआई ने बयान में कहा, "रवींद्र जडेजा पिछले दो दिनों से वायरल से जूझ रहे हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी देखरेख कर रही है और साथ ही केपटाउन की स्थानीय मेडिकल टीम के साथ भी बात कर रही है।"

यह भी पढ़ें :

दिल्ली को हराकर विदर्भ ने पहली बार किया रणजी ट्रॉफी पर कब्जा

IPL : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कोचिंग विभाग से जुड़े नेहरा, कर्स्टन

बयान में कहा गया है, "मेडिकल टीम ने जडेजा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने का फैसला किया है और उम्मीद है कि वह अगले 48 घंटों में ठीक हो जाएंगे। पहले टेस्ट मैच में उनके खेलने पर फैसला मैच की सुबह ही लिया जाएगा।"

बयान में धवन के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया है, "धवन पूरी तरह से फिट हैं और वह पहले टेस्ट मैच में चयन के लिए उपलब्ध हैं। टीम के दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले उनके टखने में चोट लग गई थी।"

-आईएएनएस