रामचंद्रपुरम: वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी की प्रजा संकल्प यात्रा पूर्व गोदावरी जिले में पूरे जोश के साथ जारी है। पदयात्रा को लोगों का बड़े पैमाने पर समर्थन मिल रहा है। लोग खुलकर अपनी समस्याओं को वाईएस जगन मोहन रेड्डी को बता रहे हैं। वाईएस जगन मोहन रेड्डी लोगों को समस्या का समाधान का आश्वासन देते रहे हैं।

इसी क्रम में 207वें दिन की प्रजा संकल्प यात्रा शनिवार को सुबह जिले के रामचंद्रापुरम निर्वाचन क्षेत्र के जगन्नायकपालेम से आरंभ हुई है। इस अवसर पर वाईएस जगन मोहन रेड्डी का पार्टी के नेता, कार्यकर्ता और स्थानीय लोग भव्य स्वागत किया है। साथ ही सभी वर्ग के लोग अपनी-अपनी समस्याओं और सुझावों को वाईएस जगन को दे रहे है। वाईएस जगन भी उन्हें भरोसा देते हुए आगे बढ़ रहे है। आज शाम को रामचंद्रपुरम शहर में आमसभा होगी।

इसे भी पढ़ें :

206वें दिन की डायरी, पेयजलापूर्ति आश्वासनों का क्या हुआ?

वाईएस जगन की पदयात्रा आज चिन्नताल्लपोलम, पेद्दाताल्लपोलम और वेल्ला क्रॉस रोड से होते हुए रामचंद्रपुरम तक जारी रहेगी। वाईएसआरसीपी के प्रदेश सचिव तलशिला रघुराम ने मीडिया को यह जानकारी दी।

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा की मांग को लेकर संघर्ष कर रही है। साथ ही लोगों की विभिन्न समस्याओं को जानने और समस्याओं का समाधान पाने के लिए वाईएस जगन मोहन रेड्डी पदयात्रा पर रहे हैं।