विशाखापट्टनम (आंध्र प्रदेश) : आंध्र प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष (एपीबीजेपी) कन्ना लक्ष्मीनारायण ने कहा कि एम्स का निरीक्षण करने केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा शुक्रवार को प्रदेश के दौरे पर आएंगे। कन्ना ने गुरुवार को मीडिया से कहा आगे कहा कि चंद्रबाबू नायुडू प्रदेश के लिए निधियां लेकर भी केंद्र सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायुडू को पीठ में छूरा घोंपने की आदत है। उन्होंने कहा कि पोलवरम परियोजना को केंद्र सरकार ने आवश्यक निधि जारी की है। भविष्य में भी निधियां देने को तैयार है।मदद करने वालों के हाथ तोड़ना चंद्रबाबू की आदत है। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू पोलवरम परियोजना व्यय को बढ़ाते ही जा रहे है।

उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि चंद्रबाबू ने कड़पा इस्पात संयंत्र, माइनिंग और दुग्गराज बंदरगाह में कोई दिलचस्पी नहीं है। इस्पात संयंत्र, माइनिंग और बदंरगाह परियोजनाओं की आवश्यकता बारे में चद्रबाबू ने कभी भी स्पष्ट नहीं कहा है। एपीबीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कानून के अनुसार जो भी एपी के लिए किया जाना था एक गिरिजन विश्वविद्यालय को छोड़कर सब प्रकार की मदद की है।

लक्ष्मीनारायण ने बताया कि केंद्रीय मंत्री गड़करी ने निर्देश दिया है कि चंद्रबाबू नायुडू के दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए मुहीम तेज किया जाये। एपी बीजेपी चंद्रबाबू के दुष्प्रचार के खिलाफ अभियान चलाएगी। कन्ना ने कहा कि प्रधानमंत्री मोगी प्रदेश के विकास के लिए कटिबद्ध है।