मंडापेटा: सरकार की विफलता को देखते हुए YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल होनेवालों की संख्या बढ़ रही है। लोगों की समस्या के समाधान को लेकर YSR कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में संघर्ष किया जा रहा है। पार्टी अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी का संघर्ष और लोगों के कल्याण के लिए उनके प्रयास को देखते हुए कई नेता पार्टी की ओर आकर्षित हो रहे हैं। इस क्रम में प्रकाशम जिला, कंदुकुरु निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस नेता, पूर्व मंत्री मानुगुंटा महिधर रेड्डी YSR कांग्रेस में शामिल हुए।

पूर्वी गोदावरी जिला, मंडापेटा निर्वाचन क्षेत्र में प्रजा संकल्प यात्रा जारी रही। इस दौरान YS जगन मोहन रेड्डी ने पार्टी गमछा पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया। उनके साथ कंदुकुरु निर्वाचन क्षेत्र से बड़े पैमाने पर नेता YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।

इसे भी पढ़ें :

YS जगन मोहन रेड्डी के समक्ष YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे वसंता कृष्ण प्रसाद

अवसर पर महिधर रेड्डी ने कहा है कि YS जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व राज्य का विकास एवं कल्याण होगा। राज्य में राजनीतिक क्रांति लाने का नेतृत्व YS जगन मोहन रेड्डी के पास है। उन्होंने आगे कहा है कि पार्टी अध्यक्ष की आशाओं को पूरा करने का प्रयास करुंगा। उनके सिद्धांत को देखते हुए वे पार्टी में शामिल हुए हैं।

महिधर ने आरोप लगाया है कि राज्य का विकास करने की बजाय चंद्रबाबू खुद व परिवार का विकास चाह रहे हैं। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि आगामी चुनाव में बड़े पैमाने पर जीत हासिल करते हुए YSR कांग्रेस पार्टी सत्तारूढ़ होगी।