पटना : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आगामी 12 जुलाई को पटना आने के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सुबह का जलपान और रात्रिभोज करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने आज बताया कि शाह आगामी 12 जुलाई को सुबह 10 बजे पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे जहा बिहार भाजपा नेता उनकी अगवानी करेंगे।

राय ने बताया कि शाह के पटना पहुँचने के बाद वह राजकीय अतिथिशाला जायेंगे जहाँ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं वरिष्ठ नेताओं के साथ सुबह का जलपान करेंगे।

ये भी पढ़ें---

कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर आज से अमित शाह, घोषणापत्र को लेकर करेंगे चर्चा

‘मिशन 2019’ की तैयारी को अमित शाह आज देंगे धार, पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

उन्होंने बताया कि शाह 11.30 बजे से 12.30 बजे तक बापू सभागार में आयोजित पार्टी की सोशल मीडिया इकाई की बैठक में भाग लेंगे। फिर ज्ञान भवन में 12.45 बजे से 1.45 बजे दोपहर तक विस्तारकों की बैठक में भाग लेंगे और वहीं दोपहर का भोजन करेंगे।

भाजपा नेता ने बताया कि भाजपा के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष के साथ अपराहन 2.30 बजे से 3.30 बजे तक शक्ति केंद्र प्रभारियों की बैठक बापू सभागार में होगी जिसके बाद वे राजकीय अतिथिशाला में अपराहन 4.00 बजे से शाम 7.00 बजे तक चुनाव :लोकसभा चुनाव: तैयारी समिति की बैठक में भाग लेंगे।

उन्होंने बताया कि दिन भर की व्यस्त गतिविधियों के बाद अमित शाह जी मुख्यमंत्री आवास पर नीतीश कुमार जी के साथ रात्रि भोजन करेंगे। नित्यानंद ने बताया कि आगामी 13 जुलाई की सुबह दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।