हैदराबाद: YSR कांग्रेस पार्टी के विधायक आदिमुलपु सुरेश ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे मंत्री नारा लोकेश की धांधिलयों के चलते प्रदेश में उद्योग स्थापित नहीं हो रहे हैं। उन्होंने ऑनलाइन सर्वे का हवाला देते हुए कहा है कि प्रदेश में धांधिलयों की घटनाएं बढ़ गई है और भ्रष्टाचार के मामले में आंध्र प्रदेश पहले स्थान पर है।

विधायक ने कहा है कि ईज ऑफ डुईंग बिजनेस में केंद्र की घोषणा को लेकर टीडीपी फिर एक बार बड़ेबोल कह रही है। उन्होंने सवाल किया है कि ईज ऑफ डुईंग से प्रदेश में क्या आसमान टूट पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें :

भ्रष्टाचार के मामले में आंध्र- प्रदेश नंबर वन: जगन

अदिमुलपु सुरेश ने कहा है कि चंद्रबाबू ने प्रदेश का किसी भी क्षेत्र में विकास नहीं किया है। चुनाव में उन्होंने 600 आश्वासन दिए लेकिन इनमें से एक भी आश्वासन पूरा नहीं किया है। चार वर्ष बीतने के बावजूद राजधानी क्षेत्र अमरावती एक निर्माण कार्य पूरा नहीं किया गया। तात्कालिक भवनों के नाम पर धांधिलयां की गई।

विधायक ने आरोप लगाया है कि वर्ष 2014 में TDP के सत्तारूढ़ होने के बाद 87 हजार करोड़ रुपयों का कृषि ऋण 4 वर्ष बीतने के पर 1.3 करोड़ रुपये का आंकडा छू गया। उन्होंने सवाल किया है कि किसानों का ऋण अतिरिक्त 43 हजार करोड़ रुपये क्यों हुआ, चंद्रबाबू इसका जबाव दें।