हाजीपुर : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में अपने पिता के अंदाज में लोगों से मिले और उनकी समस्याओं को जाना। इस दौरान तेज प्रताप कभी रिक्शा चलाते दिखे तो कभी साइकिल चलाने का आनंद लिया। इस दौरान उन्होंने हैंडपंप पर स्नान भी किया।

'सत्तू विद तेज प्रताप' कार्यक्रम में भाग लेने महुआ के करहटिया गांव पहुंचे तेज प्रताप ने सबके साथ बैठकर सत्तू खाया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से घुल-मिलकर बात की। इससे पहले तेज प्रताप महुआ जाने के क्रम में कन्हौली के पास अपने एक समर्थक के लाइन होटल में रुके। यहां तेज प्रताप ने होटल के रसोईघर में काम करने वालों से पनीर की सब्जी बनाने की विधि जानी।

तेज प्रताप होटल से निकलने के बाद रिक्शे पर हाथ आजमाया। रिक्शा चलाने के क्रम में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि आज महंगाई काफी बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि सेहत और महंगाई को देखते हुए रिक्शा सबको चलाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे पूरे बिहार का दौरा करेंगे।

यह भी पढ़ें :

हम बनाएंगे अयोध्या में राम मंदिर, भाजपा-आरएसएस का होगा खात्मा : तेज प्रताप

तेज प्रताप ने पहले दिए राजनीति छोड़ने के संकेत, फिर बोले BJP-RSS ने किया FB अकाउंट हैक

महुआ के करहटिया गांव पहुंचने के बाद तेज प्रताप ने चारा काटने वाली मशीन पर भी अपना हाथ आजमाया। हरा चारा काटने के तरीके को जाना और उस मशीन को कुछ देर अपने हाथ से भी चलाया। इसके बाद तेज प्रताप एक बार फिर साइकिल पर सवार हुए और गांव की सड़कों पर तेजी से पैडल मारते हुए काफी दूर तक कार्यकर्ताओं की भीड़ के आगे आगे चलते रहे।

इस दौरान कार्यकर्ताओं से इलाके के बारे में जानकारी और उनके बारे में भी तेज प्रताप ने उत्सुकता दिखाई। तेज प्रताप गांव के मंदिर में भगवान के दर्शन भी किए। यहां राजद नेता ने खुले में चापानल में स्नान किया। इस दौरान पूरे समय तक तेज प्रताप के साथ कार्यकर्ताओं की भीड़ भी जमी रही।

-आईएएनएस