हैदराबाद : राज्य के लोगों से मिलने और उनकी समस्याएं जानने के लिए वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सुप्रीमो वाईएस जगन मोहन रेड्डी द्वारा शुरू की गई प्रजा संकल्प यात्रा आज एक नया इतिहास रचने जा रही है। आंध्र प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता आज अपनी पदयात्रा शुरू करने से पहले कहा कि क्या यह एक संयोग नहीं है कि मेरे पिताजी की जयंती पर मेरी प्रजा संकल्प यात्रा 2500 किलो मीटर पूरा कर रही है। जगन ने कहा कि यह इस बात का संकेत है कि उनकी प्रजा संकल्प यात्रा को उनके दिवंगत पिता डा.वाईएस राजशेखर रेड्डी का आशीर्वाद प्राप्त है।

वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गत 6 नवंबर 2017 को कड़पा जिले के इडुपुलापाया स्थित अपने पिता की समाधि से प्रजा संकल्प यात्रा शुरू की थी। यह यात्रा आंध्र प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से सफलतापूर्वक आगे बढ़ रही है। लोग बारिश और धूप की परवाह किए बिना अपने प्रिय नेता से मिलने और टीडीपी सरकार में आ रही समस्याएं सुनाने के लिए भारी संख्या में उमड़ रहे हैं।

जगन इस दौरान लोगों को वाईएसआर कांग्रेस के सत्ता में अच्छे दिनों का भरोसा देकर आगे बढ़ रहे हैं। वाईएस जगन की पदयात्रा का मिशन चंद्रबाबू नायडू सरकार की खामियों को सार्वजनिक करना और समस्याओं का समाधान मांगना है। वाईएस जगन की प्रजा संकल्प यात्रा श्रीकाकुलम जिले के इच्चापुरम में समाप्त होने वाली है।