हैदराबाद : तेलंगाना कांग्रेस ने गैंगस्टर नईम संपत्ति पर श्वेत-पत्र जारी करने की मांग की है। कांग्रेस पार्टी के नेता राममोहन रेड्‍डी और पोन्नाला लक्ष्मय्या ने रविवार को मीडिया आगे कहा कि नईम गैंगस्टर बनने के पीछे नेता और पुलिस ही जिम्मेदार है।

उन्होंने सवाल किया कि नईम के हत्या के बाद मिला पैसा और संपत्ति मुख्यमंत्री केसीआर की जेब में गई या सरकारी खजाने में गई? नेताओं ने मांग की कि नईम की संपत्ति पर शीघ्र ही श्वेत-पत्र जारी किया किया जाए? उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले से जुड़े 25 पुलिस अधिकारी और राजस्व अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने में सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है।

ये भी पढ़ें :

गैंगस्टर नईम के मामले में निलंबित दो पुलिस अधिकारियों की सेवाएं बहाल, जांच रहेगी जारी

गैंगस्टर नईम की पत्नी को आयकर विभाग का नोटिस

पूछताछ में बड़ा खुलासा... नईम के लिए बलात्कार और हत्याएं आम बात

उन्होंने आरोप लगाया कि टीआरएस सरकार भ्रष्टाचार नेता और अधिकारियों का साथ दे रही है। एक प्रश्न के उत्तर में नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी की आलोचना करने की शक्ति केटीआर को नहीं है।

कांग्रेस पार्टी नेताओं ने आगे कहा कि टीआरएस सरकार ने अपनी गलतियों को छिपाने के लिए ही रैतु बंधु योजना को अमल में ले आई है। उन्होंने कहा कि सत्ता में आते ही किसानों के कर्ज माफ करने के आश्वासन से केसीआर पूरी तरह से मुकर गये है। उन्होंने कहा कि किसानों का कर्ज माफी न होने के कारण किसानों का जीना दुर्भर होता जा रहा है।