हैदराबाद : बॉक्स ऑफिस पर आजकल बायोपिक्स अच्छी कमाई कर रहे हैं। जैसा कि एम एस धोनी, जो अनकही कहानी है, व्यापारिक तौर पर ब्लॉक बस्टर बन गई। हाल ही में महानटी और संजू ने भी बॉक्स ऑफिस पर यह साबित कर दिया है कि बायोपिक्स अच्छी कमाई कर रही है। रणवीर कपूर और किर्ती सुरेश प्रेक्षकों का मन जीतनेवाले स्टार बन गए हैं और इन्होंने फिल्म जगत में अपने अपने क्षेत्र में विशेष पहचान बना ली है।

उधर, YSR की बायोपिक की प्रेक्षक सांस रोककर प्रतीक्षा कर रहे हैं। बता दें कि YSR बायोपिक की शुटिंग जोरों पर है। यह फिल्म शीघ्र ही पूरी होगी। बायोपिक फिल्म का नाम यात्रा रखा गया, जिसमें मॉलीवुड के एक्टर ने दूसरी पारी की शुरुआत यात्रा के साथ तेलुगु फिल्म में अपने 10 वर्ष के अंतराल के बाद की है।

इसे भी पढ़ें :

वाईएसआर की बायोपिक ‘यात्रा’ का फर्स्ट लुक जारी, मामूट्टी की सराहना

सूत्रों की माने तो यात्रा पर आधारित टीज़़र जुलाई में रिलीज होने जा रहा है। इसे स्व डॉ YS राजशेखर रेड्डी के जन्म दिवस पर रिलीज किया जाएगा। यह बायोपिक सिर्फ जीवन गाथा नहीं है, अपितु दो राज्यों के मुख्यमंत्री की नहीं बल्कि 1470 किमी की दूरी तय कर चुके पदयात्रा की है। इस पदयात्रा को वर्ष 2003 में चेव्वला से शुरू कर इच्छापुरम में इसका समापन किया गया था।

इच्छापुरम

बायोपिक में जगपति बाबू, राव रमेश, सुहासिनी और मनि रत्नम जल्द ही विशेष भूमिका में नजर आएंगे। आधिकारिक तौर पर यह घोषणा नहीं हुई है कि चंद्रबाबू नायडु और YS जगन मोहन रेड्डी की भूमिका बायोपिक में कौन निभाएंगे।

फिल्म का निर्देशन मही वी राघव ने किया है जिन्होंने आनंद ब्रह्मा के साथ निर्देशन का प्रशिक्षण लिया है जिन्होंने तापसी पन्नू को महत्वपूर्ण भूमिका में निर्देशित किया था।