विशाखापट्टनम : जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण ने कहा कि तेलुगु देशम पार्टी के सांसद अवंति श्रीनिवास और मुरली मोहन के लिए विशेष दर्जा और रेलवे जोन मुद्दा मजाक बन गया है। पवन ने जन सेना पोराटा यात्रा के दौरान तगरपुवलसा में आयोजित आमसभा में यह बात कही।

उन्होंने कहा कि चिट्टीवलसा में जूट मिल में काम कर रहे 600 श्रमिकों की जब रोजी-रोटी चली गयी तो इन श्रमिकों ने गंटा श्रीनिवास को वोट देकर जीत दिलाई थी। ताकि फिर से जूट मिल खुल पाये और रोटी-रोटी मिल सके। मगर ऐसा नहीं हुया है। उन्होंने यह भी कहा कि देश में बेरोजगार युवकी बढ़ती संख्या पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि देश में युवक है, मगर नौकरियां नहीं है।

यह भी पढ़ें :

207वें दिन की पदयात्रा जारी, रामचंद्रपुरम में होगी आमसभा

पवन ने कहा, "लोग मुझे सवाल कर रहे है कि रेलवे जोन के बारे आपके क्या विचार है। मैं पूछता हूं कि पहले आपके विचार क्या है बतायें? पहले 19 सांसद इस्तीफा दें। तब आपसे मिलकर मैं भी चलूंगा। सभी मिलकर रेलवे जोन को हासिल करेंगे।"

पवन कल्याण ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को भगाने की बात मैंने ही कही थी। उन्होंने आगे कहा कि कापु आरक्षण पर टीडीपी सरकार को स्पष्ट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में दलितों की भूमि को जबरन छीन लिया जा रहा है। आंध्र प्रदेश में जहां भी देखो वहां भूमि को लूट लिया जा रहा है।

पवन ने कहा है कि चुनाव के दौरान आने वाले व्यक्ति को होने वाला मुख्यमंत्री कहना बंद कर दो। पहले वोट के अधिकार को हासिल कर ले। तब आप वोट डालने वाला व्यक्ति मुख्यमंत्री बनेगा।