विजयवाड़ा: YSR कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता पार्थसारथी ने कहा है कि AP के भारी सिंचाई मंत्री देविनेनी उमा महेश्वरराव स्वार्थ की राजनीति करते हुए पट्टीसीमा परियोजना का निर्माण कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि रेती की अवैध ढुलाई को लेकर मंत्री परोक्ष रूप से सहयोग कर रहे हैं। मंत्री ने गत चार वर्ष के दौरान ऐसा कुछ नहीं किया जिससे उनकी सराहना की जा सके। कुछ हासिल करने की वह डींग हांक रहे हैं। प्रवक्ता ने कहा है कि BJP का हलफ़नामा देखकर AP के लोग झांसे में आ रहे हैं।

पार्थसारथी ने कहा है कि BJP को लोकतंत्र व्यवस्था पर स्वाभिमान नहीं है। हलफ़नामे में बताए गए मुद्दों को ही BJP दोहरा रही है। उन्होंने सवाल किया है कि TDP के नेताओं ने किस आधार पर BJP के साथ गठबंधन किया था? परियोजना से प्रभावित क्षेत्रों में स्थित मंडलों की समस्या और विशेष दर्जे के मुद्दे को लेकर चंद्रबाबू संघर्ष क्यों नहीं कर रहे हैं?

इसे भी पढ़ें :

पार्थसारथी का आरोप, चंद्रबाबू ने राज्य के साथ अन्याय को लेकर स्पष्टता नहीं दी

YSR कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता ने कहा है कि विशेष दर्जे को लेकर YSR कांग्रेस पार्टी के संघर्ष में सच्चाई है। उन्होंने कहा कि BJP ने AP के साथ अन्याय किया है, TDP को क्या यह समझ नहीं आ रहा है? BJP के साथ बातचीत करने को लेकर TDP क्यों कतरा रही है? विशेष दर्जे के मुद्दे को किनारा कर पैकेज के लिए क्यों राजी हुई TDP? गत चार वर्ष से AP के साथ अन्याय होने पर चंद्रबाबू ने मौन क्यों रहें?