हैदराबाद: आंध्र प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष विष्णुवर्धन रेड्डी ने कहा है कि आंध्र प्रदेश में TDP का झूठे आश्वासनों का प्रशासन चल रहा है। चंद्रबाबू ने कड़ुपा इस्पात संयंत्र के संदर्भ में आंध्र प्रदेश को लोगों विशेष कर रायलसीमा के लोगों को गुमराह किया है। इस्पात संयंत्र को लेकर गत दिनों चार बार बैठकों का आयोजन किया गया, लेकिन TDP का विचार है कि रायलसीमा में इस्पात संयंत्र की स्थापना नहीं होनी चाहिए।

विष्णुवर्धन रेड्डी ने कहा है कि इस्पात संयंत्र के संदर्भ में TDP कूटनीति कर रही है। आंध्र प्रदेश के साथ दिल्ली के भी लोग समझ रहे हैं कि TDP के सांसदों ने वजन घटाने के लिए अनशन किया था। उधर, तेलंगाना के बारे में विष्णुवर्धन ने कहा है कि समस्या का समाधान करने के लिए तेलंगाना की सरकार ने एक समिति बनाई और 10 बार दिल्ली गए, लेकिन TDP ने इस तरह का प्रयास अभी तक नहीं किया।

इसे भी पढ़ें :

तेलंगाना में जोरदार दस्तक देने की तैयारी में जुटी भाजपा

उन्होंने आरोप लगाया है कि TDP के नेता इस्पात संयंत्र के लिए नहीं बल्कि बेकार की बातों के लिए प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा है कि आंध्र प्रदेश में BJP नेताओं पर हमले हो रहे हैं, इस बात की BJP के एक दल ने राज्यपाल से मुलाकात कर जानकारी दी।