हैदराबाद: कांग्रेस के नेता नागम जनार्दन ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के खिलाफ बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कांग्रेसियों को संन्यासी कहा है। इस तरह की बयानबाजी करना गलत है। इस बयान को लेकर नागम ने KCR के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया है।

दानम ने कहा है कि मुख्यमंत्री धांधलियों को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्हें धांधलियों के मार्ग पर आगे जाने से रोकने के लिए न्यायालय का दरवाजा खटखटाया जाएगा। राज्य के विकास की बात कहते हुए लाखों करोड़ों रुपयों का ऋण लेकर लूटखसोट की जा रही है। परिवार के सभी सदस्य बंगारू तेलंगाना का लोगों को सपना दिखाते हुए दस पीढ़ियों तक का धन संचय करने पर जोर दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

नगम जनार्दन रेड्डी भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल

उन्होंने चेतावनी भरे शब्दों में कहा है कि KCR की धांधलियों को सबूतों के आधार पर उजागर किया जाएगा। धांधिलयों सही साबित किया जाएगा। धांधलियों को बढ़ावा देनेवाले मंत्री और अधिकारी जेल जाना पड़ेगा। रिव्यू और रिवीजन के नाम पर KCR ठेकेदारों गुमराह कर रहे हैं। धांधलियों पर रोक लगाने की बात कहते हुए KCR प्रवर्तन निदेशालय और CBI का सहारा ले रहे हैं।

नागम ने आगे कहा है कि तेलंगाना में कांग्रेस ने परियोजनाओं का शुभारंभ किया तो KCR इन योजनाओं का लाभ अपने खाते में जोड़ रहे हैं। उन्होंने दोहराया है कि मुख्यमंत्री की धांधलियों को सबूतों के साथ साबित किया जाएगा और ऐसा नहीं होगा तो राजनीति से संन्यास लेंगे।