हैदराबाद / निजामाबाद : राज्यसभा के सदस्य एवं तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के नेता धर्मपुरी श्रीनिवास के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने और आवश्यकता होने पर कड़े कदम उठाने की मांग को लेकर निजामाबाद जिला तेरास के नेताओं ने सांसद कल्वाकुंट्ला कविता से मुलाकात की। पार्टी के विधायक, MLC ने चार पन्ने का पत्र लिखा और सांसद कविता को सौंपा। उन्होंने निजामाबाद में पार्टी की गतिविधियों की मुख्यमंत्री KCR को जानकारी देने का अनुरोध किया।

लोगों में चर्चा बनी हुई है कि डी श्रीनिवास फिर से कांग्रेस में शामिल होने का मन बना रहे हैं। उधर, तेलंगाना राष्ट्र समिति ने डी श्रीनिवास के खिलाफ पार्टी अनुशासनात्मक गतिविधियों को लेकर कार्रवाई करने का निर्णय लिया है। बता दें कि डी श्रीनिवास के बेटे और भाजपा के नेता धर्मपुरी अरविंद ने आरोप लगाया है कि तेलंगाना राष्ट्र समिति की अध्यक्ष कल्वाकुंटला कविता ने गत चार वर्ष से जिले में कोई कारगर कार्य नहीं किया। उनके परिवार के सदस्य जिले में सक्रियता से कार्य शुरू करने के बाद कल्वाकुंटला कविता प्रकाश में आई। सिलेब्रेटी की तौर पर एक बार निजामाबाद का दौरा करने के अलावा उन्होंने जिले के विकास के लिए कोई कार्य नहीं किया। डी श्रीनिवास को कार्यकर्ताओं ने पत्र लिखा। पत्र में कार्यकर्ताओं ने बताया कि पार्टी में डी श्रीनिवास को प्राथमिकता नहीं दी जा रही है। सतर्कता विभाग मामूली रूप से कार्य कर रहा है। अरविंद ने सवाल किया कि गत तीन दिनों में डी श्रीनिवास कांग्रेस के किन नेताओं से मिले, यह बताएं।

इसे भी पढ़ें :

बैठक में फैसला, डीएस श्रीनिवास के खिलाफ इसलिए होगी कार्रवाई

डी श्रीनिवास के बेटे ने सवाल किया कि उनके पिता भाजपा को सहयोग करने का मतलब क्या है? डी श्रीनिवास और कल्वाकुंटला कविता, यह पार्टी का अंतर्गत मामला है। भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अरविंद ने आगे कहा कि कल्वाकुंटला कविता हार का डर है। इसलिए वह इस तरह का बयान दे रही है। मेरे लिए पिता ने उन्हें कभी एक फोन भी नहीं किया।