हैदराबाद : तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण ने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को उनकी योजनाओं पर भरोसा न होने के कारण ही अन्य पार्टी के नेताओं को खरीद रहे हैं। लक्ष्मण ने सोमवार को जन चैतन्य यात्रा के अंतर्गत इब्राहिमपट्टनम आयोजित आमसभा में यह बात कही।

लक्ष्मण ने आगे कहा, "बीजेपी कार्यकर्ताओं की ताकत को देखकर केसीआर घबरा रहे है। इसीलिए दो घंटे तक प्रेस कांफ्रेस करके जो मन में आया वो बोलते जा रहे हैं। केसीआर को जनता की अदालत में खड़ा करने के लिए बीजेपी जन चैतन्य यात्रा कर रही है। केसीआर बोगस सर्वेक्षण करवाकर सौ सीटे जीतने का दावा कर रहे हैं। आने वाले चुनाव में टीआरएस को बीजेपी धूल चटायेगी। केंद्र सरकार की दी हुई लाख करोड़ रुपये को गबन कर गये है। अब उसी रकम से नेताओं को खरीद रहे हैं।"

लक्ष्मण ने कहा, "बीजेपी की यात्रा को देखकर केसीआर कांप रहे हैं। तीन दिन की यात्रा को देखकर इस तरह से डरे तो कैसे? भविष्य में बहुत कुछ होने वाला है। केसीआर को भगाने के लिए तेलंगाना के लोग तैयार हैं। यह बीजेपी की यात्रा नहीं है। बीजेपी की लोगों के समर्थन में सरकार के खिलाफ की जा रही यह लड़ाई है।”

बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा, “केसीआर चुनौती दे रहे है कि क्या समय से पहले चुनाव से तैयार है? मैं केसीआर से सवाल करता हूं। यदि हिम्म्त है तो दलबदलू विधायकों को इस्तीफे दिलवाये और उपचुनाव के लिए तैयार हो जाए। तब हमारी ताकत क्या है बताएंगे। प्रगति भवन में बंदी बन चुके केसीआर को लोग सबक सिखाने के लिए तैयार है।”