हैदराबाद : कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे चुके दानम नागेंदर तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) में शामिल हो गये। कुछ समय से आ रही अटकलों को सही साबित करते हुए दानम रविवार को मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) के समक्ष टीआरएस में शामिल हुए।

इसी अवसर पर मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा, "टीआरएस में शामिल होकर दानम नागेंदर ने अपने के सिर पर एक बड़ा पत्थर उठा लिया है। दानम कोई सुख अनुभव करने के लिए टीआरएस शामिल नहीं हुए है। कड़ी मेहनत करने के लिए वे टीआरएस में शामिल हुए है। हैदराबाद शहर को विश्व सुंदर नगर बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने वालों की टीआरएस को आवश्यकता है। पार्टी की विकास कार्यों को देखकर ही नागेंदर पार्टी शामिल हुए है।”

यह भी पढ़ें

विजयसाई रेड्डी बोले- तैयार हो जाओ किसी भी समय हो सकते हैं AP में चुनाव

लोगों के दिलों में बसे दिवंगत YSR को भारत रत्न से नवाजा जाए : दुट्टा

और कुछ

KCR ने कहा, “अब अगले बीस दिनों मे कुछ और नेता भी टीआरएस में शामिल होने की कतार में खड़े हैं। दानम नागेंदर को मैं अच्छी तरह से जानता हूं। कड़ी मेहनत करके ऊपर आया है। टीआरएस में भी उनको अच्छा मौका और भविष्य है।"

100 से अधिक

मुख्यमंत्री ने कहा, "अच्छा काम करने वाली सरकार और पार्टी को लोग कभी भी नहीं छोड़ते। टीआरएस की विकास कार्यों का फल सभी लोग प्रत्यक्ष रूप से अनुभव कर रहे हैं। आगामी चुनाव में टीआरएस 100 से अधिक सीटों पर विजय होगी।"

यह भी पढ़ें

196वें दिन की डायरी : एक बार फिर राज्य के लोगों को गुमराह करने की कोशिश में चंद्रबाबू

YS जगन की प्रजा संकल्प यात्रा देखकर चंद्रबाबू तिलमिला गये हैं :  इकबाल

दिल जीता है

केसीआर ने कहा, "देश में किसी भी राज्य में अमल नहीं की गई ऐसी अनेक योजनाओं को टीआरएस ने अमलवारी करके लोगों को दिल जीत लिया है। टीआरएस योजना की जमकर तारीफ हो रही है। मगर विपक्ष को टीआरएस के विकास कार्य हजम नहीं हो रही है। सिंचाई परियोजानाओं को आड़े आ रहे हैं।”

समय से पहले तैयार

केसीआर ने कहा, “यह चुनाव का साल है। इसीलिए विपक्ष और पागल-पागल कहानियां सुनाएंगे। क्या यह आवश्यक है? यह हो हल्ला किसके लिये? मैं उनसे सवाल करता हू। हिम्मत है तो पहले चुनाव के लिए तैयार हो जाएं? हमारे नेता भी यह बात कह रहे हैं। लोग भी पहले चुनाव चाह रहे है। मुझे भी पहले ही चुनाव आने के संकेत दिखाई दे रहे है। विपक्ष चाहते है तो हम भी समय से पहले चुनाव के लिए तैयार है।"

सर्वेक्षण

केसीआर ने कहा, "हाल ही में मैंने एक और सर्वेक्षण करवाया। यह सर्वेक्षण देखकर मैं और हमारे साथी भी आश्चर्य चकित रह गये। तेलंगाना में 119 निर्वाचन क्षेत्रों में टीआरएस की शक्ति 50 प्रतिशत बढ़ गई हैं। अर्थात आने वाले चुनाव में टीआरएस के उम्मादवार 60 से 70 मतों से विजयी होगे। अगले दो-तीन दिन में इस सर्वेक्षण के बारे में मीडिया को बताया जाएगा।"

चंद्रबाबू बातें बगार रहे हैं

केसीआर ने कहा, "बाजू के एपी में क्या हो रहा है पिछले चार सालों से हम देख हैं। वहां पर केवल बातें बागरे जा रहे हैं। मगर काम कुछ भी नहीं हो रहा है। वहां के शासक हम से बड़ा कोई नहीं हैं जैसे बातें कर रहे हैं। सब क मालूम हो चुका है कि केवल बातों से कुछ भी नहीं होने वाला है। एपी से हटकर तेलंगाना के नेताओं ने कड़ी मेहनत करके दिखाया है। इसीलिए अच्छे परिणाम देखने को मिले है। अच्छा विकास कर पाये है। एपी को विशेष दर्जा एक संजीवनी है। मगर चंद्रबाबू ने यह बात हजम नहीं हुई है।"